Thursday 14 December 2017

123 सूचक tradestation विदेशी मुद्रा


123PatternsV6 revisited इस सूत्र का उद्देश्य 123 पैटर्नों के आधार पर व्यापार नियमों को विकसित करना जारी रखना है नवंबर 2018 में मैंने 123PatternsV6 नामक एक सूचक को प्रकाशित किया था। यह सूचक केवल एक ही धागा में कई चर्चा और विकास कार्य का परिणाम था जिसे मल्टीपल ट्रेडिंग सिस्टम जीबीपीसड केवल ज़मानिब ने धागा शुरू किया और मैं उस परियोजना पर उनके बहुमूल्य काम को पहचानता हूं। 123PatternsV6 का संस्करण जो मैं उपयोग करता है वह एक वर्ष से अधिक समय के लिए अपरिवर्तित है और उस पिछले धागे से डाउनलोड किया जा सकता है। 123 अलार्म एडऑन देखें 27 123 अलार्म अपडेट ईमेल अलर्ट के साथ पोस्ट 1286 (7 दिसंबर 2018) के बाद क्यों एक नया धागा मैं एक नया फ़ोकस के साथ शुरू करने के लिए इस नए धागा को शुरू कर रहा हूं और पिछले कई सिस्टम थ्रेड के साथ भ्रम से बचने के लिए। इस थ्रेड को ट्रैक रखने के लिए दिशानिर्देश यह थ्रेड्स फोकस ट्रेडिंग निर्णयों के लिए 123PatternsV6 का उपयोग कर रहा है 123PatternsV6 कस्टम सूचक केवल कोई अन्य कस्टम संकेतक या सिस्टम पर चर्चा नहीं हुई कोई भी MT4 बिल्ट-इन संकेतक और चार्ट ऑब्जेक्ट्स ठीक हैं। कोई भी मुद्रा जोड़ी ठीक है किसी भी समय सीमा ठीक है सामान्य चार्ट केवल रेंजबार और अन्य चार्ट की चर्चा के लिए पिछले धागे (ऊपर सूचीबद्ध) पर जाएं चार्ट्स को साफ और पढ़ना आसान रखें। एमटी 4 फाइल का उपयोग करें। जीफ बनाने के लिए चित्र के रूप में सहेजें। Gif अपलोड करने के लिए एफएफ पोस्ट एडिटर में अनुलग्नक बटन का उपयोग करें और फिर अपनी पोस्ट में डालें। इस तरह से हम उन विशाल चार्ट छवियों को स्क्रीन से धागे को लपेटकर नहीं लेंगे। जब किसी और का हवाला देते हुए उनकी अधिकांश पोस्ट हटा दी जाती हैं एक या दो लाइन प्रतिक्रिया के साथ एक पूरे 50 लाइन पोस्ट उद्धृत कोई बात नहीं है संपादक को ठीक से उपयोग करने का तरीका जानें, केवल प्रासंगिक शब्द उद्धृत करें और बाकी काट दें जैसा कि आप जानते हैं कि एक पूर्ण व्यापार प्रणाली में कुछ बॉडीज पसंदीदा सूचक शामिल हैं जोखिम प्रबंधन, स्थिति का आकार, समय, प्रगति का मूल्यांकन करने के लिए व्यापार पत्रिकाओं, प्रवेश नियम, बाहर निकलने के नियम और इतने पर। इस सूत्र के लिए मेरा लक्ष्य 123 पैटर्न समझने पर एक साथ काम करना है, जब वे उपयोगी होते हैं, और जब वे नहीं होते हैं मेरी पोस्ट में मैं अपने खुद के महान विचारों या नियमों को फ़िल्टर कर दूँगा जो वास्तव में लगातार लाभप्रदता का समर्थन नहीं करते हैं। उदाहरण के लिए यदि चलती औसत जोड़ना अच्छा लगता है लेकिन वास्तविकता में लाभदायक व्यापारिक निर्णय लेने में मुश्किल होती है तो इसे हटाया जाना चाहिए। यदि आपके पास 123 पैटर्न में दिलचस्पी है और इन लक्ष्यों के लिए काम करना चाहते हैं तो आपका स्वागत है व्यापारी, कुछ काम करने दें। पीएस संकेतक समर्थन समर्थन प्रश्नों के लिए कृपया निजी संदेश प्रणाली का उपयोग करें इस धागे में समर्थन प्रश्न पोस्ट न करें। धन्यवाद। कचरा पदों को हटाने इस सूत्र के मध्यस्थ के रूप में मैं उन पदों को निकाल दूंगा जिन्हें मैं अप्रासंगिक मानता हूं या बस मूल रूप से कचरा हो रहा हूं। मैं अपने अनुभवहीन उत्साह में जानता हूं कि अतीत में कुछ धागे में बकवास पोस्ट किया है। मुझे पता है कि यह कैसे होता है। यह एक व्यक्तिगत हमला नहीं है, यह सिर्फ एक जगह सीखने के माहौल के रूप में साफ रखता है। समाचार फ्लैश 123 पैटर्न V7 बीटा परीक्षण अब 235 के बाद प्रगति पर है (14 दिसंबर 2018) 123PatternsV6 एमजी 4 के साथ आता है जो ZigZag का उपयोग करता है। यह समझने के लिए एक सादे चार्ट का उपयोग करें, केवल ZigZag जोड़ें, फिर किसी भी मोमबत्ती पर जाएं और समय पर वापस देखें। ज़िगज़ैग द्वारा बनाए गए आखिरी तीन बिंदु क्या हैं उन बिंदुओं को लेबल 1 2 3। जब कीमत 3 अंक से जारी होती है तो पिछले बिंदु 2 पर जाकर हमारे पास एक ब्रेक है कुछ लोग इस 1-2-3-ब्रेक कहते हैं। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) आदर्श रूप से बिंदु 1 से 2 बिंदु तक कदम बिंदु 2 से 3 बिंदु तक की जगह की तुलना में अधिक चीजें होनी चाहिए। दूसरे शब्दों में 3 बिंदु बिंदु 1 और 2 के बीच के मध्य में कहीं है। मैं कहता हूं आदर्श क्योंकि यह संरेखण दृढ़ता से सुझाव देती है कि 1 से 2 एक आवेग चाल (प्रवृत्ति के साथ) है और 2 से 3 एक रिट्रेस चाल (प्रवृत्ति के खिलाफ) है। यह प्रवृत्ति दिशा का प्रमाण प्रदान करता है। संक्षेप में, ZigZag शोर को फ़िल्टर करता है और हमें केवल सबसे महत्वपूर्ण हाइलो पॉइंट पर लगातार ध्यान केंद्रित करने देता है। ज़िगज़ैग के साथ ही हम केवल आसानी से देख सकते हैं: किसी भी विशेष मोमबत्ती से पहले तीन कीमतों में समय पहले तीन कीमतों के अंक 1 2 3 पैटर्न की कीमत 2 से 3 कीमत की प्रवृत्ति को दोबारा जारी रखने और पिछले 2 को तोड़ने से पहले हमारे पास 123 पैटर्न के दो श्रेणियां हैं सबसे पहले, उन नमूनों में जहां 3 आदर्श 1 और 2 के बीच स्थित है। दूसरा, उन नमूनों में जहां 3 से परे स्थित है 1। कुछ कहते हैं कि यह दूसरा श्रेणी पैटर्न को तोड़ता है और इसलिए मान्य नहीं है 123 अब और मैं इन दो श्रेणियों को आदर्श पैटर्न और विकृत पैटर्न को कॉल करना पसंद करता हूं। पी एस कुछ सोचने के लिए कुछ - 123-ब्रेक पैटर्न लोकप्रिय उच्च-उच्च उच्च-निम्न अवधारणा से कैसे जुड़ा हुआ है, क्या यह वही है जुलाई 2006 में शामिल स्थिति: ताकतवर मूलू देश 480 डाक पहले मैं विक्टोरियाक ज़मानीब यूकेकोल हांकटी और जीपीआरसीसी का स्वागत और धन्यवाद करना चाहता हूं। आपकी रुचि और समर्थन की सराहना की है। मैं एफएफ उपयोगकर्ता प्रोफाइल को देखना चाहूंगा और कल्पना करने की कोशिश करूँगा कि यह दुनिया भर में उन जगहों पर रहने वाले (और व्यापार) रहने की तरह है जहां आप अब रह रहे हैं। न्यूज़ीलैंड में यह वसंत है उद्यान, भेड़-बकरियां और बछड़े सभी अभी तेजी से बढ़ रहे हैं। जब हम मौसम बदलते हैं तो गड़बड़ हवाएं देश को कवर करती हैं। मैं हाल ही में बंदरगाह में मौसम के अपने पहले तैरने के लिए गया था। यह अभी भी बहुत ठंडा था, लेकिन ताज़ा और मैं लंबे गर्मियों के दिनों के लिए foward देख रहा हूँ। अन्य जगहों के विवरण पढ़ना अच्छा होगा, जहां व्यापारियों का जीना होगा। अब इस सूचक के बारे में इस धागे के अपने पहले कुछ पदों में मैं सरल शुरू करने और परत द्वारा परत को बनाने वाला हूँ। इससे पाठकों को नींव के विचारों को देखने की अनुमति मिलेगी जो इस सूचक में चले गए थे। आखिरी पोस्ट में मैंने दिखाया था कि चार्ट पर ज़िग्जैग को छोड़ने के रूप में सरल रूप से कुछ आपको बहुत सारी जानकारी देगा मुझे लगता है कि वास्तव में ऐसा करना महत्वपूर्ण है मैन्युअल रूप से टेक्स्ट लेबल सम्मिलित करें 1 2 3 केवल उस चार्ट पर ब्रेक करें जिसमें केवल ज़िग्जैग है इंडी क्या करने की कोशिश कर रहा है, इसके लिए आप बेहतर महसूस करेंगे। उन जगहों पर गौर करें जहां पैटर्न ओवरलैप होते हैं या बुलंद और मंदी के पैटर्न के बीच के अंतर को बताना मुश्किल है। मूलभूत सेटअप के लिए हम चार्ट पर ज़िगज़ैग और शीर्ष पर ओवरले 123 पॅटर्न V6 रखें। हम ShowAllLines ShowAllBreaks और ShowTargets को बंद करने वाले सूचक सेटिंग को बदलते हैं। ZigZag की एक डिफ़ॉल्ट गहराई थी 12 ताकि हम एक ही ZigZagDepth12 करने के लिए हमारे सूचक सेट। अब हम (ज़िगज़ैग के ऊपर) ब्लू डॉट्स, लाल डॉट्स और ब्रेक एरो को नीचे देख सकते हैं। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) स्वागत piprac मैं आपके साथ सहमत हूं, कुछ परिस्थितियों में 123 पैटर्न उपयोगी नहीं हैं I हालांकि, मुझे यह भी पता है कि ऐसे अन्य परिस्थितियां हैं जहां 123 पैटर्न उपयोगी होते हैं। यह इस धागा का लक्ष्य है, जैसा कि पोस्ट 1 क्यू। इस सूत्र के लिए मेरा लक्ष्य 123 पैटर्न को समझने पर एक साथ काम करना है, जब वे उपयोगी होते हैं, और जब वे नहीं होते हैं। 123 विश्लेषण की ताकत और कमजोरियां क्या हैं, क्या सीमाएं हैं जो बाजार की स्थिति सबसे अच्छे हैं, सबसे अच्छे समय क्या हैं और हम इसके साथ अन्य अध्ययन करते हैं और इतने पर। मैं यह देखने के लिए संकेतक के साथ अपनी प्रगति को देखूंगा कि कैसे यह नया और सुधारित संस्करण चला जाता है। बस यह स्पष्ट करने के लिए, सूचक नया नहीं है और बेहतर है यह एक ही सूचक है जो हम एक साल पहले उपयोग कर रहे थे। नया क्या हो सकता है और सुधार हमारी समझ और व्यापारिक अभ्यास है। ऐसा करने के लिए परीक्षण, त्रुटि और हमारी प्रगति पर नज़र रखने के प्रयासों की आवश्यकता होती है। जुलाई 2006 में शामिल स्थिति: ताकतवर मूलू देश 480 डाक आपका स्वागत है AlexM80 Udine Eamonn simmo24 और porfiro। आपकी प्रतिक्रिया के लिए अच्छा है ऐसा लगता है कि मैं और अधिक पदों को बेहतर ढंग से जारी रखता हूं पिछले पोस्ट में मैंने ज़िग्जैग और मेरे सूचक का उपयोग करके बुनियादी सेटअप का वर्णन किया। बुनियादी सेटअप के साथ ही आदर्श 123 पैटर्न को तेजी के लिए मंदी और नीले बिंदुओं के लिए लाल बिंदुओं के साथ दिखाया गया है। विकृत पैटर्न को अनदेखा कर दिया गया है और बुनियादी सेटअप के साथ सभी पर प्रकाश डाला नहीं गया है। अब अगली परत पर बुनियादी सेटअप करने के लिए अब मैं बिक्री क्षेत्रों को जोड़ता हूं। एक लाल तीर नीचे बंद करने के लिए पहली मोमबत्ती को इंगित करता है (2)। इससे पता चलता है कि भालू कीमतों को कम करने और उस पिछली कीमत स्तर (2) के नीचे बंद करने के लिए काफी मजबूत हैं जहां बैल ने अपनी ताकत दिखा दी थी। इस बिंदु पर जो जीत रहा है, बैल या भालू कीमत का स्तर जहां उस लाल तीर को मुद्रित किया जाता है, वह भविष्य की बिक्री ब्याज के लिए एक मार्गदर्शक बन जाता है। एक बेचने वाले क्षेत्र भविष्य की बिक्री ब्याज का क्षेत्रफल है। मैं इसे एक हल्के हरे रंग की आयत के साथ खींचना जो कि लाल तीर को कवर करता है और भविष्य में फैलता है। भालू उस कीमत पर एक बार पहले जीत रहे थे ताकि वे उस मूल्य को याद कर सकें। भालू को उस कीमत पर फिर से अधिक बेचने या अपनी छोटी पोजीशनों की रक्षा के लिए मजबूत होने में रुचि होगी। बैल को यह भी याद होगा कि वे उस स्तर पर पीटा गए थे और भालू की ताकत को फिर से बहाल करने के लिए प्रेरित करेंगे। यदि बैल बहुत आसानी से लड़ाई छोड़ देते हैं तो कीमत बहुत तेज हो जाएगी और वह दिलचस्प बेचने वाले क्षेत्र में वापस नहीं आएगा उस स्थिति में मेरे पास एक व्यापार प्रविष्टि नहीं होगी जो मेरे साथ ठीक है अटैचमेंट इमेज (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) मेरे ट्रेडों के लिए मुझे केवल बेचने के क्षेत्र में दिलचस्पी है जब कीमत बेचने वाले क्षेत्र में आता है। यदि मुझे पसंद है तो मैं ब्रेक के तुरंत बाद प्रवेश कर सकता हूं। मैं इस तरह से कुछ पिप्स को पकड़ सकता था लेकिन इसका कारण यह नहीं है कि मैं आम तौर पर चार्ट को नहीं देख रहा हूँ (ऐसा मुझे मौका याद आ रहा है) और मुझे कुछ बुलंद ताकत (बेचने वाले क्षेत्र में कीमतों को वापस) देखना पसंद है, इसलिए मेरे पास बैल हैं उत्साह से अपने विक्रय सीमा आदेश (उनकी खरीद गतिविधि के परिणामस्वरूप) भरने के लिए। क्या यह मतलब है कि परंपरागत रूप से डे ट्रेडिंग इंडिकेटर्स एक प्लेटफॉर्म से अपने सूचक को एक प्लेटफॉर्म से दूसरे खरीदे गए संकेतकों के लिए कनवर्ट करते हैं और अब उन्हें एक अलग प्लेटफॉर्म में परिवर्तित करने की जरूरत है, केवल एक समय में 1 रूपांतरण के लिए वैध। नियमित मूल्य: 1 9 7 सदस्य मूल्य: 97 ट्रेडस्टेशन 5 सूचक पैकेज के लिए संकेतक पैकेज होना आवश्यक है: व्यापार स्तर के लिए उपलब्ध स्तर 1 और स्तर 2 संकेतक: व्यापार स्थान के लिए उपलब्ध है तरंगों संकेतक: पारिस्थापन के लिए उपलब्ध 3 एंकर संकेतक पैकेज: ट्रांसएस्टेशन बॉन्ड संकेतक पैकेज के लिए उपलब्ध पैकेज: पारिस्थापन के लिए उपलब्ध 3 रडार पैकेज: ट्रांसएस्टेशन 5 के लिए उपलब्ध संकेतक पैकेज ट्रेडस्टेशन विशेष टीटीएम निचोड़ संकेतक, टीटीएम स्कैपर, टीटीएम एलआरसी, टीटीएम ट्रेंड और टीटीएम ऑटो पिव्स स्टॉक्स, ऑप्शन, फ्यूचर्स और फॉरेक्स पर सभी काम करते हैं। ट्रांसएस्टेशन 3 रडार पैकेज के साथ संगत रडार पैकेज स्टॉक, ऑप्शन, फ्यूचर्स और फॉरेक्स मार्केट्स पर काम करता है। पैकेज में टीटीएम ट्रेंड रडार, निचेंज रडार और स्कैपर रडार शामिल हैं। वर्तमान में ट्रेडस्टेशन के लिए केवल टीटीएम ट्रेडस्टेशन के लिए निचोड़ संकेतक टीटीएम निचोड़ संकेतक रेखा के पार का संयोजन है। टीटीएम निचोड़ सूचक लाइनों को ले और एक सूचक में संकलित करने के लिए नेत्रहीन सभी लाइनों के साथ क्या हो रहा है का प्रतिनिधित्व करता है। टीटीएम निचोड़ सूचक को विकसित किया गया था ताकि क्रॉस आईड को सभी रेखाओं को पार करने से देख सकें। ट्रेडस्टेशन रिग्रेशन के लिए टीटीएम एलआरसी संकेतक भी संभावित प्रवृत्ति उत्क्रमण क्षेत्र की पहचान करने में मदद कर सकते हैं। प्रवृत्ति उल्लसित की जल्दी पहचान अच्छे विश्लेषण के सबसे महत्वपूर्ण कार्यों में से एक है। ट्रेडस्टेशन के लिए टीटीएम स्केल्पर इंडिकेटर टीटीएम स्केल्पर इंडिकेटर स्टॉक, ऑप्शन, फ्यूचर्स और फॉरेक्स मार्केट्स पर काम करता है। यह ट्रेडस्टेशन के लिए ट्रांसएस्टेशन टीटीएम ट्रेण्ड इंडिकेटर के साथ संयोजन में काम करता है टीटीएम ट्रेंड स्केलेर खरीदता है और बेल्स के साथ बेहतरीन काम करता है। टीटीएम रुझान को स्टॉक, ऑप्शन, फ्यूचर्स और फॉरेक्स के साथ बेहद उपयोगी साबित हुआ है। टीटीएम पुष्टिकरण कोट डॉट्सक्वाट लाल डॉट बार के ऊपर एक निरंतर डाउनट्रेन्ड पुष्टिकरण चिन्हित करता है। बार के नीचे ब्लू बिंदु एक निरंतर अपट्रेंड को दर्शाता है

No comments:

Post a Comment