Saturday 9 December 2017

अलेक्जेंडर गेरचिक विदेशी मुद्रा शांति


अलेक्जेंडर गेर्शिक के साथ बाज़ार विश्लेषण सर्वश्रेष्ठ वीडियो-आधारित विश्लेषणात्मक फॉरेक्स मार्केट विश्लेषण के साथ अलेक्ज़ांडर गेर्शिक सिकंदर गेरचिक, जो लगभग 20 वर्षों के अपने सुरक्षित और लाभदायक स्थिर रणनीतियों के लिए जाने वाले अनुभव के साथ एक व्यापारी, लाइव ब्रॉडकास्ट में मौजूदा विदेशी मुद्रा बाजार स्थिति का विश्लेषण करेगा बाजार के स्पष्ट और छिपा हुआ रुझान और व्यापार को अधिक स्थिर और आरामदायक बनाने के लिए अलेक्ज़ांडर गेर्चिक के साथ बाजार का अनुसरण करें 16:30 यूटीसी समय के महीने के प्रत्येक प्रथम और तीसरे सोमवार को अगले प्रसारण पर छोड़ दिया गया: यदि आप किसी भी समस्या को चूक गए हैं, तो आप हमेशा इसे हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं आरएफटीएफएक्स: विदेशी मुद्रा दलालों की स्वतंत्र रेटिंग्स Gerchik Co समीक्षा ऑनलाइन के बाद से: 2018 देश का उद्गम: बेलीज विनियमन: आईएफएससी भुगतान विकल्प: वीज़ा, मास्टरकार्ड, वायर ट्रांसफर, ओकेपे, क्यूवी, लावापे, वॉलेट वन, बिटकॉइन न्यूनतम खाता आकार: 1000 न्यूनतम लॉट आकार: 0.1 बहुत लीवरेज: 1: 200 फैलता है: 0 पिप्स से गेरिक एम्प कं एक ब्रोकरेज कंपनी है जो लोकप्रिय रूसी व्यापारी अलेक्जेंडर गेरिक द्वारा स्थापित है। अलेक्जेंडर ने 2000 में सक्रिय व्यापार पाठ्यक्रम सेमिनार देकर अपने करियर की शुरुआत की 2018 में स्थापित Gerchik amp सह सीआईएस बाजार में लक्षित है। कंपनी मुद्राओं और अन्य वित्तीय उपकरणों के ऑनलाइन व्यापार के लिए उपयोग प्रदान करती है इसके अलावा, दलाल अपने ग्राहकों को टीआईएमए खाते में निवेश करने और एक निष्क्रिय आय प्राप्त करने के लिए प्रदान करता है। टीआईएमए खाता एक विश्वसनीय निवेश खाता है, जो कि PAMM निवेश के सिद्धांतों पर आधारित है। इसके अलावा, व्यापारी 58 मुद्रा जोड़े और 14 CFDs से चुन सकते हैं। ट्रेडिंग मेटा ट्रेडर 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से किया जाता है Gerchik amp सह निम्नलिखित व्यापार की स्थिति प्रदान करता है: 1,000 से न्यूनतम जमा, 0.1 का न्यूनतम लॉट आकार, और 1: 200 का लाभ। इसके अलावा, एक खाता खोलने वाले व्यापारियों को ट्रेडर्सस्क्वोजो जमा को बचाने के लिए डिज़ाइन किए गए ट्रेडर्सक्वास डेटा डायरी, लेलेयरकास्ट संकेतक और जोखिम प्रबंधन कार्यक्रम सहित कंपनी सेवा सेवाओं तक पहुंच प्राप्त होती है। इसके अलावा, ब्रोक्रेस्क्वोस क्लाइंट विश्लेषणात्मक समीक्षाएं, बाज़ार की खबर और बाजार विश्लेषण वीडियो से सका है जो अलेक्जेंडर गेरिक द्वारा बनाए गए हैं। इसके अलावा, व्यापारियों अलेक्जेंडर गेरचिर्कस्क्वॉस ब्लॉग में विदेशी मुद्रा व्यापार पर वीडियो पाठ्यक्रमों और अन्य शैक्षणिक सामग्रियों का उपयोग कर सकते हैं। गेरचिक सह के लेखक: टोबी दिनांक 2017-02-08 Gerchick और सहकारी दलाल वास्तव में अच्छी तरह से अपने काम करता है। मोरसो, यह जानने का सबसे अच्छा तरीका है कि दलाल अच्छा है या नहीं, वापसी प्रक्रिया से है। मैंने इस परीक्षा में गेर्शिक और सीओ के साथ मैंने 2000 में जमा किया और मंच पर कुछ व्यापार किया, और मुनाफे का हिस्सा वापस ले लिया। बिटकॉइन के माध्यम से वापसी की प्रक्रिया ने मेरे वॉलेट आईडी पर कुछ मिनटों का समय लिया और मुझे अपने पहचान पत्र की प्रतियां भेजने के लिए कहा गया था जो मैंने किया था। मैं सभी व्यापारियों से सलाह देता हूं Gerchik सह के लेखक: लाउ दिनांक 2017-02-03 Gerchik सह एक सहायक खुदरा ब्रोकर है। मेरा अनुभव अब तक अच्छा रहा है। इससे पहले कि मैंने इसमें शामिल होना शुरू किया, मैंने शुरुआती जमा पर छूट मांगने के लिए कंपनी से संपर्क किया और उन्होंने इसे मंजूरी दी। उनके पास फिलहाल कोई फिसलना नहीं है। Gerchik सह, मैं विदेशी मुद्रा, सोने, चांदी, तेल, प्रमुख अनुक्रमित, वैश्विक इक्विटी व्यापार कर सकते हैं। इसके अलावा, दैनिक विश्लेषण और पूर्वानुमान से मुझे बाजारों के सामने आने में बहुत मदद मिलती है। Gerchik सह के लेखक: Sheperddmatrade तिथि 2017-02-02 Ive Gerchik सह के साथ व्यापार किया गया Ive महीनों के लिए अब उनके निष्पादन और स्प्रेड शीर्ष दर है और मैंने उनसे अपने कई दोस्तों से सलाह दी है जो मेरे जैसे विदेशी मुद्रा में व्यापार कर रहे थे। कटोप्मर सेवा के साथ मेरा एक अच्छा संबंध है और मैं न सोचता हूं कि मुझे निकट भविष्य में उनके साथ एक समस्या होगी। क्रॉस उंगलियां: डी गेरिक कॉम के डी लेखक: जेराल्ड दिनांक 2017-02-02 मेरे व्यापार की शुरुआत के बाद से इस दलाल के साथ मेरे पास कनेक्शन की समस्या थी और हर बार मैंने समर्थन विभाग से संपर्क करने की कोशिश की, वे कभी भी वहां नहीं थे। यह केवल मुझे कई नुकसान दे दिए हैं जो मैं कभी भी से ठीक नहीं हो सकता था मुझे लगता है कि उन्हें इस समस्या को हल करने की आवश्यकता है क्योंकि सभी लोग मान सकते हैं कि वे घोटाले हैं। अगर उनके कनेक्शन बेहतर थे, मुझे लगता है कि व्यापार में समस्याएं नहीं हैं। Gerchik सह लेखक: मोहम्मद अहसान दिनांक 2017-01-16 मैं Gerchik सह के साथ बहुत भाग्यशाली था, उन्हें पता हो, और उनके साथ व्यापार करने के लिए। यद्यपि मैं एक व्यापारी नहीं हूं, जिसने अच्छे व्यापारिक कौशल बनाए हैं, लेकिन उन सभी के सबक और निर्देशों के साथ, मैं अभी भी एक आकार सक्षम लाभ प्राप्त कर सकता हूं। एक और सबसे ज्यादा बात यह है कि मुझे खुशी मिलती है कि जब भी मैं चाहता हूं, जब भी मैं बिना किसी मुसीबत के अपने मुनाफे को वापस कर सकता हूं, यह दलाल, आयोग के वितरण में बहुत ही उचित है, ग्रेड के आधार पर हम वर्तमान में जो शामिल हैं यह ब्रोकर महत्वपूर्ण उनके साथ विदेशी मुद्रा व्यापार है मुझे बहुत खुश बनाता है Gerchik सह लेखक: माइकल तिथि 2017-01-10 मैं एक बहुत ही संतुष्ट ग्राहक, Gerchick सह के साथ व्यापार, मेरे लिए अच्छा रहा है, जब मैं मंच पर व्यापार शुरू कर दिया, मुझे अपनी खुद की रणनीतियों का उपयोग करने की अनुमति दी गई थी जो वास्तव में मेरे लिए उपयोगी, 10 महीनों के व्यापार ने मुझे कुछ वास्तविक बड़ा मुनाफा कमाया है, मेरी पिछली ऑर्डर की स्थिति जो कुछ दिन पहले मैंने खरीदी थी, EURJPY ने मुझे कुछ लाभ प्राप्त किए, हालांकि मुझे अपने खाते के वित्तपोषण के साथ एक छोटी सी चुनौती थी जब मैं शुरू में उनसे जुड़ गया था जब मैंने सहायता विभाग से संपर्क किया तो इसका समाधान किसी भी समय नहीं हुआ। मैं यह सलाह देता हूं कि यह ब्रोकर सभी व्यापारियों के लिए है। Gerchik सह लेखक: रे दिनांक 2018-12-20 मैंने 10 महीने पहले Gerchik सह में एक खाता खोला। लेकिन लगभग एक महीने पहले मैंने अपने वास्तविक खाते में व्यापार का फैसला किया और मुझे व्यापार के तेजी से निष्पादन के साथ चौंक गया, फैल गया और इस समय के दौरान मेरे पास एक वापसी का अनुरोध था, हालांकि यह बहुत कम था, लेकिन उन्होंने 1 घंटा में ऐसा किया था जो उन्होंने वास्तव में कहा था। Gerchik कंपनी के लेखक: आनंदमहोण दिनांक 2018-09-27 हैलो सभी व्यापारी, हाल ही में मैं एक नई कंपनी - Gerchik सह - कंपनी की कोशिश की कोशिश की थी जो बहुत ही सफल और प्रसिद्ध व्यापारी द्वारा स्थापित किया गया था - श्री अलेक्जेंडर Gerchik जीएफआई ब्रोकर के बारे में मेरा अनुभव साझा करने में मुझे बहुत खुशी होगी मैं अब तक उनके साथ किसी भी समस्या का सामना नहीं करता। उनकी व्यापारिक स्थिति बहुत स्पष्ट हैं। वे सबसे अच्छा दलाल और बहुत ईमानदार हैं Gerchik कंपनी के लेखक: pipfridalidwina दिनांक 2018-08-25 मुझे आपको यह बताने के लिए, इस दलाल, Gerchik सह के साथ कभी भी विश्वास न करें, क्योंकि आप कभी भी व्यापार में सफल नहीं हुए, जब आप व्यापार करना चाहते हैं और समस्या यह थी हमेशा ही, कनेक्शन से, उनके कनेक्शन बहुत खराब थे, हालांकि आपने एक अच्छा प्रदाता या पूर्ण वाईफ़ाई का उपयोग किया था और आप व्यापार के लिए अच्छे क्षणों में व्यापार नहीं कर सके। Gerchik कंपनी के लेखक: pipfridalidwina दिनांक 2018-08-25 मुझे आपको यह बताने के लिए, इस दलाल, Gerchik सह के साथ कभी भी विश्वास न करें, क्योंकि आप कभी भी व्यापार में सफल नहीं हुए, जब आप व्यापार करना चाहते हैं और समस्या यह थी हमेशा ही, कनेक्शन से, उनके कनेक्शन बहुत खराब थे, हालांकि आपने एक अच्छा प्रदाता या पूर्ण वाईफ़ाई का उपयोग किया था और आप व्यापार के लिए अच्छे क्षणों में व्यापार नहीं कर सके।

No comments:

Post a Comment